Places

विशाखापट्टनम में यात्रा करने के लिए स्थान

 

Shanku चक्र नामा 40 लाख टन को मापने. उच्च, टीटीडी और VUDA द्वारा विकसित एक पहाड़ी शीर्ष बगीचे पर सुंदर स्थलों में से है और अपने प्राचीन रूप में भगवान विष्णु की छवि का प्रतीक है. भाग्य के शहर करने के लिए नवीनतम आकर्षण, रज्जुमार्ग Appughar से Kailasagiri शुरू होता है. रज्जुमार्ग Kailasagiri पहाड़ी तीसरे मार्ग है

एक और नया आकर्षण इस पहाड़ी शीर्ष पार्क के शीर्ष पर टॉय ट्रेन ऑपरेटिंग है. यह ट्रेन इस उद्यान की पहाड़ी के शीर्ष पर एक परिपत्र दौरे लेता है. 10 वर्ष की आयु से नीचे के बच्चों के लिए वयस्क और 30 रुपये (0.8 डॉलर) के लिए ($ 1) - 20 मिनट की अवधि लागत 40 रुपए / यह ट्रेन यात्रा. डिब्बों पारदर्शी कांच के साथ शीर्ष (छत) और साइड में लगे हैं. डिब्बों के भीतर स्पष्ट देखने के किसी भी स्थान से उपलब्ध है. टिकट मंच पर जारी किए जाते हैं और सीट संख्या में टिकट खरीदने के समय में आवंटित किया जाता है. डिब्बों गर्म धूप पारदर्शी छत के माध्यम से गुजर किरणों की वजह से दोपहर के समय के दौरान गर्म हो गया. शीतकालीन यह सहज हो जाएगा. बाईं ओर एक सीट ले लो यदि संभव हो तो.


विशाखापट्टनम, या विजाग के रूप में यह अक्सर कहा जाता था, सच स्थान है जहाँ एक आंध्र की सुंदरता पा सकते हैं. बंगाल की खाड़ी द्वारा आगोश में, आंध्र प्रदेश के पूर्वी भाग पर समुद्र तट शहर, विशाखापट्नम निहित है. यह आंध्र प्रदेश में सबसे अच्छा पर्यटन स्थल है. विशाखापट्टनम सुंदर पर्वत श्रृंखला गुफाओं, घाटियों, मंदिरों और शांत समुद्र तटों और कई और अधिक के लिए झीलों से भी है.
जिले में कई पर्यटन स्थलों है कि निश्चित रूप से रोमांचक होगा, समृद्ध और ताज़ा experience.It एशिया में सबसे तेजी से बढ़ती शहरों में से एक एक है. विशाखापट्टनम है सांस्कृतिक और धार्मिक diversity.It के एक शहर में कई पर्यटन स्थलों है कि और सच एक India.No संस्कृति और विरासत का प्रतिनिधित्व करते हैं सांस्कृतिक राजाओं, जो इस क्षेत्र शासन वर्ष की आयु के दौरान बनाया निर्माण देख याद नहीं करना चाहिए है.

 

Kailasagiri

 

कैलाश गिरी एक पहाड़ी की चोटी पर स्थित है और सभी विशाखापट्नम पर जाकर लोगों के लिए जगह का दौरा करना चाहिए है. यह एक प्रमुख पहाड़ी शीर्ष पार्क के पूर्वी तट पर विशालदर्शी समुद्र को देखने के साथ है. यह एक आकर्षक पिकनिक स्पॉट के रूप में विकसित किया गया है सात अलग अलग सुंदर दृश्य शांत atomosphere और नैसर्गिक सौंदर्य का आनंद लेने के अंक के साथ,. एक तरफ से हरियाली और ताजा हवा और खूबसूरत पहाड़ियों दौर वहाँ एक सुखद एहसास दे.

 

कुछ महत्वपूर्ण बिंदुओं शिव पार्वती मूर्ति हैं, Kailasagiri पूरे भारत में फिल्म निर्माताओं के बीच एक पसंदीदा स्थान है. पार्क की प्रमुख आकर्षण भगवान शिव पार्वती मूर्ति है. यहोवा एक शीर्ष पहाड़ी शिव की मूर्ति 40 ft.The पुष्प घड़ी एक 10 फीट की एक व्यास के साथ भारत का सबसे बड़ा हरे भरे पैच पर पुष्प घड़ी की पृष्ठभूमि पर एक कलात्मक छाप देता है की एक ऊंचाई पर लंबे खड़ा है शिव पार्वती मूर्ति. यह एक भूमि चिह्न और भारी भीड़ को आकर्षित करने के रूप में खड़ा है ..